मर्सिडीज-बेंज एक इलेक्ट्रिक जी-क्लास एसयूवी का निर्माण करेगी

दो साल पहले, मर्सिडीज डाइटर्स के तत्कालीन प्रमुख ज़ेत्शे ने कहा कि ब्रांड ने 2022 तक अपने सभी मॉडलों के लिए इलेक्ट्रिक संस्करण रखने की योजना बनाई है। एक साल पहले मर्सिडीज ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी का अनावरण किया था। अब, डेमलर एजी साचा पलेनबर्ग में डिजिटल परिवर्तन के प्रमुख के एक ट्वीट के अनुसार, नए सीईओ ओला कैलेनियस ने कंपनी के जी-क्लास के शून्य-उत्सर्जन संस्करण का वादा किया।

76 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
ऑटोब्लॉग नोट्स के रूप में, किसी भी संभावित “ईक्यूजी” (ईक्यूसी के लिए मर्सिडीज की नामकरण योजना के बाद) में पहले से ही एक्स्ट्रा लार्ज आकार वाली एसयूवी में एक अतिरिक्त बड़ी बैटरी जोड़ने और अधिक वजन जोड़ने के 22 का सामना करना पड़ता है।

लेकिन कंपनी जाहिरा तौर पर यह सब काम करने के लिए आवश्यक इंजीनियरिंग में निवेश करने के लिए तैयार है, कल्लेनियस ने कहा “अतीत में चर्चाएं थीं कि क्या हमें मॉडल को खत्म करना चाहिए, जिस तरह से मैं चीजों को देखता हूं अब मैं कहूंगा कि आखिरी मर्सिडीज का निर्माण किया जाए। जी-क्लास होगा। ” यदि आप प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं, तो शायद आप एक श्वार्जनेगर को खींच सकते हैं और क्रिसेल कस्टम ने अभी आपके लिए एक इलेक्ट्रिक जी वैगन का निर्माण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *